Hamara Hathras

18/10/2024 2:30 am

Latest News

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में नौकरीपाने का एक बेहतरीन अवसर है. जिस किसी के पास किसी भी विषय में ग्रेजुएट की डिग्री और लॉ में ग्रेजुएट डिग्री (LLB) या 5 साल की इंटीग्रेटेड LLB डिग्री है, वे इंडियन ऑयल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. जनरल और EWS कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. अन्य कैटेगरी के लिए आयु में छूट भी दी जाएगी. इस भर्ती के जरिए कुल 12 पदों पर बहाली की जाएगी. IOCL भर्ती 2024 के अनुसार उम्मीदवारों को कम से कम 2 वर्षों का कार्य अनुभव होना आवश्यक है. चयन प्रक्रिया में CLAT 2024 स्कोर, ग्रुप डिस्कशन (GD), ग्रुप टास्क (GT), और पर्सनल इंटरव्यू (PI) में प्राप्त अंक शामिल होंगे. सफल उम्मीदवारों को भारत के किसी भी स्थान पर नियुक्त किया जा सकता है, जिसमें IOCL की सहयोगी कंपनियां भी शामिल हैं. लॉ ऑफिसर के रूप में चयनित उम्मीदवारों को 50,000 रुपये से 1,60,000 रुपये के बीच सैलरी मिलेगी.

इंडियन ऑयल में नौकरी पाने की योग्यता 
IOCL भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी विषय में मान्यता प्राप्त संस्थान से रेगुलर ग्रेजुएट डिग्री और लॉ में ग्रेजुएट डिग्री (LLB) प्राप्त करनी होगी या 5 साल की इंटीग्रेटेड LLB डिग्री होनी चाहिए.

इंडियन ऑयल में नौकरी पाने की क्या है आयु सीमा
आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, सामान्य/EWS कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष है. अन्य कैटेगरी के लिए भारत सरकार के नियमों के अनुसार छूट प्रदान की जाएगी.

इंडियन ऑयल में कितनी मिलती है सैलरी
इंडियन ऑयल के इस भर्ती के माध्यम से चुने गए उम्मीदवारों को प्रतिमाह 50,000 रुपये से 1,60,000 रुपये के बीच सैलरी दी जाएगी.

इंडियन ऑयल में कैसे होता है सेलेक्शन
उम्मीदवारों का चयन निम्नलिखित मानदंडों के आधार पर किया जाएगा
CLAT 2024 स्कोर
ग्रुप डिस्कशन (GD)
ग्रुप टास्क (GT)
पर्सनल इंटरव्यू (PI)

ऐसे करें आवेदन
जो उम्मीदवार सभी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, उन्हें IOCL की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन फॉर्म भरकर सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट्स के साथ सबमिट करना होगा. आवेदन फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 8 अक्टूबर 2024 से बढ़ाकर 18 अक्टूबर 2024 शाम 5 बजे तक कर दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

You cannot copy content of this page