Hamara Hathras

19/09/2024 7:06 am

Latest News

सादाबाद 10 सितम्बर । स्थानीय बायपास मार्ग स्थित एक संस्थान पर सोमवार की देर शाम मेले का शुभारंभ कर वापस जाते समय जनपद के प्रभारी मंत्री का संस्थान संचालक एवं रामलीला समिति के पदाधिकारी द्वारा जोशीला स्वागत करते हुए प्रतीक चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया। रामलीला समिति के अध्यक्ष राहुल पाराशर ने हाथरस के प्रभारी मंत्री असीम अरुण का माला पटका एवं साफा पहनाकर तथा प्रतीक चिन्ह देकर स्वागत किया।
इस अवसर पर माननीय प्रभारी मंत्री ने लगभग दो दर्जन युवाओं को मिस्ड कॉल के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनाया और युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि विकसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथ मजबूत करने के लिए उत्तर प्रदेश को भय मुक्त एवं अपराध मुक्त करने के लिए अधिक से अधिक युवा भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने का आह्वान किया।
इस अवसर पर हाथरस नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष आशीष शर्मा,भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुनील गौतम, केशवदेव उर्फ शेरू चौधरी, लक्ष्मीकांत शर्मा, शौर्य गौतम, अंकित भट्टा वाले सहित रामलीला समिति के अध्यक्ष राहुल जायसवाल एवं उनकी टीम के पदाधिकारी एवं सहयोगी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

You cannot copy content of this page