Hamara Hathras

19/09/2024 7:32 am

Latest News

हाथरस 24 अगस्त। महिला थाना पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते हुए घर से लापता हुई मानसिक रूप से कमजोर महिला को सकुशल परिजनों के सुपुर्द किया, परिजनो ने हाथरस पुलिस का धन्यवाद किया। मिली जानकारी के अनुसार कि 23 अगस्त को महिला थाना पुलिस द्वारा तालाब चौराहे पर गस्त के दौरान एक महिला दिखाई दी, जो मानसिक रुप से कमजोर है । प्रभारी निरीक्षक महिला थाना हाथरस श्रीमती निशा रानी द्वारा महिला से पूछताछ करने का प्रयास किया तो उक्त महिला अपना सही पता बताने में भी असमर्थ थी । महिला थाना प्रभारी हाथरस द्वारा उक्त महिला को थाना में लाया गया तथा उससे नाम पता पूछने का हर सम्भव प्रयास किया गया।पुलिस अधीक्षक हाथरस श्री निपुण अग्रवाल द्वारा उक्त महिला को सकुशल उसके घर पहुँचाने हेतु प्रभारी महिला थाना हाथरस को निर्देशित किया गया कि महिला से शालीनता के साथ उसका पता जानने का प्रयास करे तथा जनपद में एवं अन्य आसपास के जनपदों से दर्ज गुमशुदगी एवं अन्य प्रयास कर उसको सकुशल परिजनो के सुपुर्द करें ।

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन के क्रम में उक्त महिला के परिवारीजनों की तलाश हेतु क्षेत्र में विभिन्न ग्रामों के सम्भ्रांत व्यक्तियों से सम्पर्क किया गया । शहर के मोहल्लों, बस स्टैंड , ढाबों , रेलवे स्टेशनों व बाजार आदि मे महिला फोटो दिखाकर लोगो से जानकारी का प्रयास किया गया, एवं गुमशुदा महिला के परिजनों की जानकारी करने हेतु विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप में भी उक्त गुमशुदा महिला की फोटो को प्रसारित कराया गया । R/T के माध्यम से भी जनपदो में महिला की गुमशुदगी दर्ज होने के सम्बन्ध में जानकारी करने का भरसक प्रयास किया गया । तथा एन्टी रोमियो टीम द्वारा महिला के साथ शालीनता के साथ महिला से उसके बारे में जानने का प्रयास किया गया एवं प्रभारी महिला थाना द्वारा स्वयं थाना क्षेत्र हाथरस गेट, सासनी, जलेसर अड्डा, काशीराम नगर कालोनी एवं अन्य सम्भावित स्थानों पर स्वयं अपने साथ ले जाकर लोगों से पूछताछ कर उक्त लापता महिला के बारे में जानकारी करने का प्रयास किया गया। इसी क्रम में थाना प्रभारी महिला थाना हाथरस व उनकी टीम के अथक प्रयासों द्वारा उक्त महिला की पहचान श्रीमती सरवेश पत्नी सूनील यादव निवासी उतरा थाना सासनी जनपद हाथरस के रुप में हुई । जिसके उपरान्त पुलिस टीम द्वारा उक्त महिला के परिजनों का नम्बर प्राप्त कर उक्त गुमशुदा महिला के बारे में जानकारी की गयी तथा उन्हें महिला थाना जनपद हाथरस बुलाया गया । उक्त गुमशुदा महिला सरवेश को नियमानुसार सकुशल उसके परिवारीजनों के सुपुर्द किया गया ।
हाथरस पुलिस के इस सराहनीय कार्य की शहर-वासियों द्वारा पुलिस की भूरि-भूरि प्रसंशा की जा रही है तथा महिला के परिवारीजनों द्वारा उक्त महिला को सकुशल अपने संरक्षण में ले लिया गया है तथा परिवारीजनों द्वारा बताया कि उक्त महिला की मानसिक स्थिति कमजोर है । परिवारीजनों द्वारा महिला को सकुशल पाकर “हाथरस पुलिस के कार्य की भूरि-भूरि प्रशसा करते हुए धन्यवाद” प्रकट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

You cannot copy content of this page