लेक कोमो (इटली)15 नवम्बर |  इटली के लेक कोमो में कोंकणी पद्धति से शादी करने के बाद दीपिका और रणवीर सिंधी तरीके से शादी करने की तैयारी में हैं। टाइट सिक्यॉरिटी के बाद भी इंटरनेट पर दूल्हा-दुल्हन की कई तस्वीरें दिखाई दे रही हैं। ऐसी ही एक तस्वीर आई है जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि यह रणवीर का दूल्हे वाला लुक है।

कई लेयर्स की सिक्यॉरिटी और गेस्ट्स से स्पेशल रिक्वेस्ट के बाद दीपिका और रणवीर की तस्वीरें बाहर नहीं जा पा रहीं। फिर भी फैंस अपने फेवरिट स्टार्स की झलक पाने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं।इससे पहले रणवीर-दीपिका के परिवार वालों की कुछ तस्वीरें जरूर आईं पर वे क्लियर नहीं दिखाई पड़ रही थीं।दीपिका की शादी में सिक्यॉरिटी काफी टाइट रही।

इसमें करीबी लोग ही शामिल हुए थे। शादी के वेन्यू के एक तस्वीर में उनके पिता भी दिखाई दे रहे हैं उन्होंने भी थीम के मुताबिक आइवरी कपड़े पहने हुए हैं।दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा सोशल मीडिया पर अपना नाम चेंज करके लड़की वाले कर चुकी हैं। यह तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि यह दीपिका की बहन और मां हैं।इसी बीच एक और तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई है जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि यह रणवीर की शादी की तस्वीर है।

इस तस्वीर में रणवीर सब्यसाची की शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं जिसमें गोल्डेन वर्क है। शेरवानी का कलर आइवरी है और शादी की बाकी फोटोज में भी यही थीम नजर आ रही है।आखिर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की लाइफ में खुशी का वह पल आ ही गया, जिसका लंबे समय से इंतज़ार था।

हाथरस जनपद की सभी प्रमुख खबरें जानने के लिए हमारा हाथरस एंड्राइड प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर से आज ही डाउनलोड करें –

https://play.google.com/store/apps/details?id=hamarahathras.com