नई दिल्ली 07 अप्रैल | तबलीगी जमात के लोग कैसे क्वारंटाइन सेंटर में मेडिकल स्टाफ को तंग कर रहे है इसका मामला सामने आया है। दिल्ली के नरेला स्थित क्वारंटाइन सेंटर की तरफ से एक एफआईआर दर्ज करवाई गई है, जिसमें तबलीगी जमात के दो लोगों का नाम है। दोनों पर आरोप है कि उन्होंने स्टाफ को तंग करने के लिए उसी कमरे के सामने पॉटी कर दी, जिसमें उन्हें रखा गया था।

पुलिस एफआईआर के मुताबिक, यह घटना 4 अप्रैल की है। जिन दो लोगों के खिलाफ शिकायत है वे दोनों तबलीगी जमात के दिल्ली कार्यक्रम में शामिल हुए थे। फिलहाल उन्हें नरेला सेंटर में रखा गया है। शिकायत में यह भी कहा गया है कि दोनों मेडिकल टीम की बात नहीं मान रहे हैं, जिससे सेंटर में मौजूद बाकी लोगों को भी खतरा है। शिकायत में दोनों के नाम भी दिए गए हैं।

शिकायत में कहा गया है कि 4 अप्रैल को सैनिटाइजेशन के दौरान स्टाफ ने बताया कि कुछ लोगों ने कमरा नंबर 212 के बाहर पॉटी कर दी है। FIR में कमरे में रहनेवाले दो शख्स का नाम है। इसमें मोहम्मद फहद (25 साल) और जहीर (18 साल) शामिल है। दोनों को बाराबंकी का बताया गया है। आगे लिखा है कि दोनों पर ही पॉटी करने का शक है, ये दोनों मेडिकल स्टाफ की सलाह भी नहीं मान रहे जिससे बाकियों को भी खतरा है।