विशाखापट्नम 03 फरवरी । भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन खत्म हो गया है। मैच में टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए यशस्वी जायसवाल के दोहरे शतक की मदद से 396 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 253 रन ही बना सकी थी। ऐसे में टीम इंडिया को पहली पारी के आधार पर 143 रनों की बढ़त मिली थी। वहीं दूसरी पारी में टीम इंडिया ने 5 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 28 रन बना लिए हैं। जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के 6 बल्लेबाजों को आउट किया।

भारतीय टीम की दूसरी पारी शुरू

इंग्लैंड को 253 रन के स्कोर पर समेटने के बाद टीम इंडिया की दूसरी पारी शुरू हो चुकी है। भारतीय टीम को पहली पारी में 143 रनों की मजबूत बढ़त मिली है। ऐसे में अब रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने टीम इंडियो को दूसरी पारी में अच्छी शुरुआत दिलाकर अंग्रेजों के सामने मजबूत स्कोर खड़ा करें। टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 396 रन का स्कोर खड़ा किया था।

एंडरसन के विकेट के साथ इंग्लैंड की पारी का अंत

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम अपनी पहली पारी में 253 रन पर सिमट गई। टीम इंडिया ने पहली पारी में इस तरह 143 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। मैच में बैटिंग करते हुए टीम इंडिया के लिए जसप्रीत बुमराह ने 6 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा कुलदीप यादव ने 3 विकेट अपने नाम किए। वहीं अक्षर पटेल ने एक विकेट लिए हैं।

जसप्रीत बुमराह ने खोला पंजा

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया के लिए गेंदबाजी में अपना पंजा खोल दिया है। बुमराह ने टॉम हार्टली को अपना शिकार बनाकर यह उपलब्धि हासिल की है।