सिकंदराराऊ 07 जनवरी | अलीगढ़ रोड स्थित गांव बिलार के समीप एनएच के प्लांट पर एक मजदूर हाइड्रा पर पत्थर बांध रहा था । उसी दौरान अचानक हाइड्रा का पट्टा टूट गया । जिससे रेलिंग का पत्थर मजदूर के ऊपर जा गिरा। पत्थर गिरने से मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया । उसे आनन-फानन में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया । जहां से चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर अलीगढ़ मेडिकल रेफर कर दिया । जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में भारी कोहराम मच गया।
नेशनल हाईवे 91 के चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। निर्माण कंपनी द्वारा निर्माण के लिए सामग्री तैयार करने के लिए गांव बिलार के पास प्लांट बनाया गया है। 27 वर्षीय अनिल कुमार पुत्र भूप सिंह निवासी गांव खेमगढ़ी थाना सिकन्दराराऊ जिओकॉम इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी प्राइवेट लिमिटेड के एक हाइड्रा पर मजदूरी करता था। गुरुवार की सुबह 11बजे अनिल हाइड्रा पर रेलिंग का पत्थर बांध रहा था। उसी दौरान अचानक हाइड्रा का पट्टा टूट गया और बजनी पत्थर उसके ऊपर गिर गया। जिसके नीचे दबकर अनिल गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पीआरवी मौके पर पहुंच गई। अनिल कुमार को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहाँ से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसको अलीगढ़ मेडिकल रेफर कर दिया। रास्ते में अनिल कुमार की मौत हो गई। उस की मौत से परिजनों में हाहाकार मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है । परिजन मौत होने के बाद अनिल कुमार का शव लेकर कोतवाली आ गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
प्रभारी निरीक्षक प्रवेश राणा का कहना है कि प्लांट पर काम कर रहे अनिल कुमार की हाइड्रा का पट्टा टूटने से पत्थर के नीचे दबने के कारण मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी ही परिजनों द्वारा तहरीर नहीं दी गई है।