मुंबई 30 अप्रैल | इरफान खान के दुनिया छोड़ जाने के गम में आंसू अभी सूखे भी नहीं हैं कि एक और महान कलाकार के गंभीर रूप से बीमार होने की खबर आ गई। कैंसर से जूझ रहे ऋषि कपूर की हालत खराब है और बीती रात उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि ऋषि कपूर को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। अभी उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। 67 साल के ऋषि कपूर का कोरोना वायरस टेस्ट भी करवाया गया है। बता दें, ऋषि कपूर को 2019 में कैंसर हुआ था और एक साल तक अमेरिका में उनका इलाज चला था।

कोरोना वायरस से लक्षण मिले, दो स्पेशलिस्ट डॉक्टर कर रहे इलाज

ऋषि कपूर को एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक, ऋषि कपूर को सांस में तकलीफ के साथ ही हल्का बुखार है और चेस्ट इन्फेक्शन की आशंका है। ये लक्षण कोरोना वायरस से जुड़े हैं इसलिए तत्काल इसकी जांच भी करवा ली गई है।

पिछले हफ्ते से बीमार चल रहे ऋषि कपूर 

ऋषि कपूर को बारे में कहा जा रहा है कि वे पिछले हफ्ते से बीमारी हैं। बीते गुरुवार को भी लॉकडाउन होने के बावजूद उन्हें महाराष्ट्र सरकार से स्पेशल पास जारी करवा कर अस्पताल लाया गया था। हालांकि तब उन्हें चंद घंटों बाद ही छुट्टी दे दी गई थी। इससे पहले फरवरी में भी उन्हें दो बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। आमतौर पर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले ऋषि कपूर एक महीने से शांत हैं।

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा ऋषि कपूर 

ऋषि कपूर के बीमार होने और अस्पताल में भर्ती होने की सूचना के बाद ट्विटर पर अभिनेता का नाम ट्रेंड करने लगा। फैन्स उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। अब तक 2100 से ज्यादा ट्वीट्स हो चुके हैं।