साहिबाबाद 15 फरवरी | प्रेम संबंध में रोड़ा बनने पर दिल्ली पुलिस की महिला सिपाही की उनकी ही नाबालिग बेटी ने अपने कथित प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी। किशोरी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मुंह में मिर्ची डालकर सिलबट्टे से सिर कुचलकर मां की हत्या को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी किशोरी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।
बृज विहार डबल स्टोरी में रहने वाली शशिमाला शुक्ला 43 दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर पीसीआर पर तैनात थीं। आज शाम को शशिमाला ने अपनी 15 वर्षीय बेटी का कथित प्रेमी जितेंद्र से फोन पर बात करने पर विरोध किया और विरोध करने पर पिटाई कर दी। इसके बाद शशिमाला ने कॉलोनी में ही स्थित जितेंद्र के घर जाकर उसके परिजनों से विरोध जताया। शाम को जितेंद्र शशिमाला के पास आया और बातचीत के दौरान दोनों में नोंकझोंक हो गई। थोड़ी ही देर में नोंकझोंक मारपीट में बदल गई। इसके बाद महिला शशिमाला ने दोनों की पिटाई कर दी। इससे नाराज होकर किशोरी ने घर से मिर्ची लाकर जितेंद्र को दी। जितेंद्र ने महिला के ऊपर मिर्ची डाल दीं। इसके बाद युवक ने पत्थर से महिला के सिर पर प्रहार कर दिया। महिला के बेहोश होने के बाद युवक फरार हो गया।
किशोरी ने मां के बेहोश होने पर शोर मचाया और लोगों को बताया कि वह बाजार गई थी वापस आने पर मां को बेहोश देखा। महिला को आसपास के लोग जीटीबी अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया गया। अस्पताल ने मामले की सूचना दिल्ली पुलिस को दी। दिल्ली पुलिस ने इस सूचना को लिंक रोड थाना पुलिस के साथ साझा किया। इसके बाद पुलिस ने घटना की जांच करते हुए शक होने पर किशोरी को पूछताछ के  लिए हिरासत में लिया। किशोरी से पूछताछ के आधार पर युवक को भी पकड़ लिया गया। पुलिस अभी दोनों से पूछताछ कर रही है।