सिकंदराराऊ 03 मई | त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान रविवार की देर रात्रि उस समय हंगामा हो गया। जब गांव नाई नगला ताहर की टेबल पर कर्मियों द्वारा ग्राम प्रधान पद के मतों की गणना की जा रही थी । दो प्रत्याशियों के बराबर मत निकलने पर टाई की स्थिति उत्पन्न हो गई। उसी दौरान एक पक्ष ने एआरओ पर पक्षपात का आरोप लगाया। हंगामे को लेकर उस टेबल की मतगणना को कुछ देर के लिए रुक गई । हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुँच गई। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को बाहर कर दिया। बाद में पर्ची डालकर विजेता का फैसला किया गया।
गांव नाई नगला ताहर के ग्राम प्रधान पद केप्रत्याशी सुमित कुमार ने 649 वोट हासिल किए । वहीं विवेक कुमार को भी 649 वोट मिले। निरस्त वोटों के आधार पर दोनों पक्ष अपनी – अपनी जीत का दावा कर रहे थे। इसी बात को लेकर उनमें टकराव की नौबत आ गई और हंगामा बढ़ गया। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मतगणना कक्ष में पहुंच गई।
बाद में उपजिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह ने मौके पर पहुँचकर दोनों प्रत्याशियों के नाम की पर्ची डलबाई। जिसमें विवेक कुमार की पर्ची निकली। जिसके आधार पर विवेक कुमार को विजयी घोषित कर दिया गया।
इस सम्बंध में उपजिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह का कहना है कि मतगणना के दौरान कोई हंगामा नहीं हुआ। गांव नाई नगला ताहर के ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशियों के मत बराबर थे। जिसके चलते दोनों के नाम की पर्चियां डालकर टाई का फैसला करा दिया गया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here