हाथरस 01 अप्रैल । त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन को पारदर्शी एवं सकुशल सम्पन्न कराने के उद्देश्य से जिला निर्वाचन अधिकारी रमेश रंजन ने पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल तथा मुख्य विकास अधिकारी आरबी भास्कर,जिला आबकारी अधिकारी के साथ तहसील सिकंदराराऊ के सभागार में शराब ठेका संचालको के साथ बैठक की।
जिलाधिकारी ने शराब ठेका संचालकों को सख्त निर्देश दिये कि किसी भी व्यक्ति को एक मुस्त शराब न दे। प्रत्याशी एक मुश्त पेटियां दुकानों से खरीदकर गाँव मे वोटर्स को वितरण करते हैं एवं इसी की आड़ में सस्ती एवं अवैध शराब की भी बिक्री होती है ।उन्होने कहा कि अधिकांश लोग चुनाव के दौरान शराब में मिलावट कर विक्री करते है। जिससे अप्रिय घटना घटित होने की सम्भावना बनी रहती है। उन्होने आबकारी तथा पुलिस विभाग को भी निर्देश दिये कि ढाबों एवं अन्य दुकानों पर किसी भी दशा में शराब की बिक्री नही होनी चाहिए। उन्होने आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार श्रीवास्तव को विशेष अभियान चलाकर जांच करने के निर्देश दिये।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मदिरा दुकान की शराब यदि अन्य स्थान से बिक्री होते पाई जाएगी तो उस दुकान के अनुज्ञापि के विरुद्ध भी आईपीसी की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्यवाही की जाएगी अवैध रूप से शराब की बिक्री के सम्बन्ध में शिकायत प्राप्त होती है यदि जांच के दौरान सही पाया जाता है तो सम्बन्धित के विरूद्ध संगीन धाराओं एवं गुण्डा एक्ट के तहत कार्यवाही की जायेगी। बैठक के दौरान उपजिलाधिकारी सि0राऊ मनोज कुमार सिंह, जिला पूर्ति अधिकारी सुरेन्द्र यादव, भूमि संरक्षण अधिकारी इन्द्र सेन नाथ, एक्सीयन पीडब्लूडी, सीओं सि0राऊ, तहसीलदार तथा अन्य सम्बन्धित लोग उपस्थित रहे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here