सिकंदराराऊ 08 अप्रैल | स्थानीय तहसील परिसर में स्थित सप्लाई ऑफिस में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। ऑफिस के गेट में अज्ञात चोरों ने आग लगा लगाकर एवं पूर्ति निरीक्षक के कक्ष का ताला खोलकर इनवर्टर व बैटरी को पार कर दिया। कार्यालय से दस्तावेज चोरी होने की आशंका जताई जा रही है। कर्मचारी दस्तावेजो की जांच में जुटे ।
बुधवार की देर रात्रि को अज्ञात चोरों द्वारा सप्लाई ऑफिस पर धावा बोला गया । चोरों द्वारा कार्यालय के गेट में आग लगा दी गई ।दरवाजा जलाने के बाद चोर अंदर प्रवेश कर गए और कार्यालय में रखा इनवर्टर और बैटरी चोरी कर लिया। इसके पश्चात! चोरों ने। इनवर्टर के पास अलमारी में रखी चाबी को लेकर आपूर्ति निरीक्षक के कमरे का ताला खोला और उसमें घुस गए। गुरुवार को सुबह जब कर्मचारी कार्यालय पर पहुँचे। जहाँ का दृश्य देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। कर्मचारियों द्वारा मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई। चोरों द्वारा की गई हरकत से कार्यालय में रखे दस्तावेज गायब होने की आशंका जताई जा रही है । कर्मचारी कार्यालय में रखे दस्तावेजों की पड़ताल में जुट गए है।
इस सम्बंध में पूर्ति निरीक्षक यतीश गुप्ता ने बताया कि अज्ञात चोरों द्वारा कार्यालय के दरवाजे में आग लगाकर चोरी की गई है। कार्यालय में रखे दस्तावेजों की जांच कराई जा रही है। मेरे ऑफिस का ताला तोड़कर चोर इनवर्टर व बैटरी को चोरी कर ले गए हैं । कार्यवाही हेतु मामले की सूचना उपजिलाधिकारी को दी गई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here