सासनी 21 नवंबर । दिनांक 20 नवंबर को थाना सासनी पर राजेन्द्र प्रसाद निवासी सठिया थाना सासनी द्वारा सूचना दी गयी कि उनकी पुत्री (उम्र 11 वर्ष) को उसकी मां ने गुस्से में आकर डांट दिया इस बात से नाराज होकर वह घर से चली गयी है जो अभी तक वापस नही आयी । सभी रिश्तेदारों व सम्भावित स्थानों पर तलाश करने के उपरान्त भी नही मिली है । इस सूचना पर थाना सासनी पुलिस द्वारा वादी की प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर थाना सासनी पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया ।

घटना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक देवेश कुमार पाण्डेय द्वारा बच्ची को सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द करने हेतु प्रभारी निरीक्षक थाना सासनी को निर्देशित किया गया । जिसके क्रम में थाना सासनी पुलिस टीमों द्वारा बच्ची की तलाश हेतु बच्ची की फोटो को लेकर आसपास के ग्राम/मोहल्लों में ले जाकर लोगों से उसके बारे में पूछताछ की गई । तत्पश्चात इसी क्रम में बस स्टैंड, ढाबों व बाजार आदि में भी बच्ची की तलाश हेतु अथक प्रयास किये गये । एवं बच्ची की फोटो विभिन्न व्हाटसएप्प ग्रुप आदि में प्रसारित कर सोशल मीडिया की मदद से बच्ची को खोजने का प्रयास किया गया ।

जिसके क्रम में पुलिस अधीक्षक हाथरस के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी नगर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना सासनी पुलिस टीमों द्वारा किये गये अथक प्रयासों के फलस्वरूप मात्र 2 घंटे के अंदर बच्ची को खोजकर सकुशल बरामद कर लिया गया है । इसके उपरान्त बच्ची के माता-पिता को थाने बुलाकर बच्चीं को सकुशल उनके सुपुर्द किया गया । परिजनों द्वारा बच्ची को सकुशल अपने संरक्षण में ले लिया गया है । बच्चीं के मिलने पर परिजनों द्वारा हाथरस पुलिस के कार्य की भूरि-भूरि प्रशसा करते हुए “धन्यवाद” प्रकट किया है ।