सिकंदराराऊ 10 अक्टूबर | बारिश के कारण नगर में जीटी रोड का हाल बेहाल हो गया है । अलीगढ़ रोड पर रतनपुर बाईपास से लेकर एटा रोड स्थित मंडी समिति बाईपास तक जीटी रोड में बड़े बड़े गहरे गड्ढे हो गए हैं। जिनमें बारिश का पानी भरा हुआ है। वाहनों के आवागमन में भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।
नगर क्षेत्र में आ रहे जीटी रोड की हालत तो पहले से ही खस्ता थी लेकिन जब से बारिश हुई है तब से जीटी रोड के जख्म और ज्यादा गहरे हो गए हैं। जीटी रोड में हो रहे बड़े-बड़े गड्ढों में फंस कर वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। वाहनों में आ रही खराबी के कारण जीटी रोड पर जाम लग जाता है। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।
दुकानदार प्रदीप पचौरी का कहना है कि जीटी रोड पर नगर की सीमा में हो रहे जलभराव के लिए नगरपालिका जिम्मेदार है। नगर पालिका द्वारा सड़क बनाने के लिए कोई प्रयास नहीं किए गए और फुटपाथ को सड़क से इतना ऊंचा बना दिया गया है कि सड़क का पानी नाले में नहीं जा पा रहा है। पूरा पानी सड़क पर भरा रहता है जिसके फलस्वरूप लोगों को पानी में होकर आना जाना पड़ रहा है । बारिश बंद हो जाती है तो धूल उड़ने लगती है जो लोगों के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव डालती है।