मथुरा 21 नवंबर | उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा हुआ है। एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 60 पर आज सुबह करीब 6.30 बजे खड़े ट्रैक्टर से टकराकर कार में आग लग गई। कार सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला। दर्दनाक हादसे में कार सवार दोनों लोगों की जलकर मौत हो गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सभी बुरी तरह जल गए हैं। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों की पहचान की है। नौहझील पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बताया जा रहा है कि नौहझील थाना इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर गांव चांदपुर खुर्द के पास नोएडा से आगरा की ओर दुर्घटनाग्रस्त खड़े ट्रैक्टर से स्विफ्ट डिजायर कार टकरा गई। कार के टकराते ही आग लग गई। हादसे में कार में सवार दो लोग जिंदा जल गए। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ और पूरी गाड़ी दोनों लोगों समेत जलकर नष्ट हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीं इंस्पेक्टर नौहझील धर्मेंद्र सिंह भाटी ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों की पहचान लाला व सोनू कुमार निवासी दिल्ली के रुप में की गई है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर नमूने लिए हैं।